অসম আদিত্য - দেশ-জাতিৰ অতন্দ্ৰ প্ৰহৰী
শেহতীয়া খবৰ
हवाई ईंधन की कीमत में फिर 5% की बढ़ोतरी, अब हवाई सफर करना होगा महंगा-कोरोना महामारी से निपटने के लिए किम जोंग उन करने वाले हैं सेना का इस्तेमाल-कोरोना महामारी से निपटने के लिए किम जोंग उन करने वाले हैं सेना का इस्तेमाल-असम में कैंसर सेंटरों के उद्घाटन पर बोले रतन टाटा-असम दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी, सात कैंसर अस्पतालों का करेंगे उद्घाटन-असम दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी, सात कैंसर अस्पतालों का करेंगे उद्घाटन-विश्व मलेरिया दिवस-दुनिया का रक्षा खर्च 20 खरब डॉलर के पार पहुंचा, भारत भी टॉप 3 में शामिल-जापान में एक टूरिस्ट बोट डूबने से 11 यात्रियों की मौत-नाइजीरिया की अवैध तेल रिफाइनरी में धमाका, 100 से ज्यादा लोगों की मौत

Covid-19 Updates : पिछले 24 घंटों में दर्ज हुए 2,593 नए मामले, 44 मौतें

0

Covid-19 Updates: देश में कोरोना के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं. रविवार को जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 24 घंटों में  2,593 नए मामले सामने आए हैं. इस दौरान 44 लोगों की मौत हुई है. पिछले 24 घंटों में संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी देखी गयी है. स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 15,873. जानकारी के अनुसार भारत में अब तक 187.65 करोड़ वैक्सीन के डोज लगाए जा चुके हैं.

बताते चलें कि राजधानी दिल्ली में भी कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है. दिल्ली में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1,094 नए मामले सामने आए और महामारी से दो मरीजों की मौत हो गई. स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार संक्रमण की दर बढ़कर 4.82 प्रतिशत हो गई है. शहर में एक दिन पहले 22,614 नमूनों की कोविड जांच की गई. राष्ट्रीय राजधानी में अब तक संक्रमण के कुल 18,73,793 मामले सामने आ चुके हैं और कोविड-19 से 26,166 मरीजों की मौत हो चुकी है.

आंकड़ों के अनुसार, अभी अस्पताल पहुंचने वाले कोविड के मरीजों की तादाद कम है जो कि उपचाराधीन कुल मरीजों का तीन प्रतिशत से भी कम है. वर्तमान में दिल्ली के अस्पतालों में कोविड के 79 मरीज भर्ती हैं जबकि 2,532 लोग घर पर पृथक-वास में हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.