অসম আদিত্য - দেশ-জাতিৰ অতন্দ্ৰ প্ৰহৰী
শেহতীয়া খবৰ
110 देशों में बढ़ा Corona और Omicron Virus पर नज़र रखना हुआ मुश्किल-चंडीगढ़ में 2 दिन की बैठक आज से, पेट्रोल-डीजल GST में लाने पर चर्चा संभव-हवाई ईंधन की कीमत में फिर 5% की बढ़ोतरी, अब हवाई सफर करना होगा महंगा-कोरोना महामारी से निपटने के लिए किम जोंग उन करने वाले हैं सेना का इस्तेमाल-कोरोना महामारी से निपटने के लिए किम जोंग उन करने वाले हैं सेना का इस्तेमाल-असम में कैंसर सेंटरों के उद्घाटन पर बोले रतन टाटा-असम दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी, सात कैंसर अस्पतालों का करेंगे उद्घाटन-असम दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी, सात कैंसर अस्पतालों का करेंगे उद्घाटन-विश्व मलेरिया दिवस-दुनिया का रक्षा खर्च 20 खरब डॉलर के पार पहुंचा, भारत भी टॉप 3 में शामिल

4 भारतीयों सहित 22 यात्रियों को ले जा रही नेपाल की फ्लाइट लापता

0

नेपाल की प्राइवेट एयरलाइन तारा एयर की एक फ्लाइट रविवार को लापता हो गई है. इस फ्लाइट का ट्रैफिक कंट्रोल से संपर्क टूट गया है. एयरलाइन अधिकारियों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स आ रही हैं. तारा एयर के इस छोटे पैसेंजर प्लेन में कुल 22 सवारियों के होने की खबर है, जिनमें चार भारतीय बताए जा रहे हैं. अभी तक की जानकारी के मुताबिक, दो इंजन वाला Tara Air 9 NAET पोखरा से जोमसोम जा रहा था, तभी रास्ते में इसका कंट्रोलरूम से संपर्क टूट गया.

यह एयरक्राफ्ट सुबह 9.55 बजे पोखरा से जोमसोम के लिए उड़ा था, लेकिन मुस्तांग के लेते इलाके में पहुंचने के बाद इसका संपर्क टूट गया.

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, नेपाल के गृह मंत्रालय के प्रवक्ता फणींद्र मणि पोखरल ने बताया कि गृह मंत्रालय ने लापता एयरक्राफ्ट को ढूंढने के लिए दो प्राइवेट हेलीकॉप्टरों को तुरंत तैनात कर दिया है. नेपाल सेना के चॉपर को भी तलाशी अभियान के लिए तैनात किया जा रहा है. मुस्तांग में जिला पुलिस ऑफिस के डीएसपी राम कुमार दानी ने बताया कि इलाके में हेलीकॉप्टर से सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.