অসম আদিত্য - দেশ-জাতিৰ অতন্দ্ৰ প্ৰহৰী
শেহতীয়া খবৰ
हवाई ईंधन की कीमत में फिर 5% की बढ़ोतरी, अब हवाई सफर करना होगा महंगा-कोरोना महामारी से निपटने के लिए किम जोंग उन करने वाले हैं सेना का इस्तेमाल-कोरोना महामारी से निपटने के लिए किम जोंग उन करने वाले हैं सेना का इस्तेमाल-असम में कैंसर सेंटरों के उद्घाटन पर बोले रतन टाटा-असम दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी, सात कैंसर अस्पतालों का करेंगे उद्घाटन-असम दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी, सात कैंसर अस्पतालों का करेंगे उद्घाटन-विश्व मलेरिया दिवस-दुनिया का रक्षा खर्च 20 खरब डॉलर के पार पहुंचा, भारत भी टॉप 3 में शामिल-जापान में एक टूरिस्ट बोट डूबने से 11 यात्रियों की मौत-नाइजीरिया की अवैध तेल रिफाइनरी में धमाका, 100 से ज्यादा लोगों की मौत

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का 9वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाना है

0

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का 9वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच 2 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्टेडियम में 3:30 बजे से खेला जाना है। राजस्थान रॉयल्स जहां अपने पहले मैच में जीत दर्ज करते हुए पांइट्स टेबल में दूसरे पायदान पर शान से जमी हुई है। वहीं, मुंबई इंडियंस अपना पहला मैच हारने के बाद 9वें स्थान पर बना हुआ है। राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन के बल्ले से पहले मैच में कमाल का अर्धशतक निकला था तो उन्हीं के साथी खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल ने 41 रनों की शानदार पारी खेली थी।

दूसरी तरफ, मुंबई इंडियंस को भले ही दिल्ली के खिलाफ पहले मैच में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन टीम के सलामी बल्लेबाज ईशान किशन 81 रन की पारी खेल सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहे थे। वहीं, कप्तान रोहित के बल्ले से 41 रनों की पारी निकली थी। गेंदबाजी में दिल्ली के कुलदीप यादव ने पहले मैच 3 विकेट लेकर शानदार आगाज किया था जबकि मुंबई की ओर से बासिल थम्पी अपनी चमक बिखेरने में कामयाब रहे थे। आज के मुकाबले में एक बार फिर इन खिलाड़ियों से पिछले प्रदर्शन की उम्मीदें होंगी। 

MI vs RR Dream11 Team: जोस बटलर, ईशान किशन, रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, देवदत्त पडिक्कल, यशस्वी जायसवाल, डेनियल सैम्स, ट्रेंट बोल्ट (उपकप्तान), प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, बासिल थम्पी।

MI vs RR IPL 2022 संभावित प्लेइंग इलेवन:-

मुंबई इंडियंस: ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, कीरोन पोलार्ड, टिम डेविड, डेनियल सैम्स, मुरुगन अश्विन, जसप्रीत बुमराह, टाइमल मिल्स, बासिल थंपी

राजस्थान रॉयल्स: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, नाथन कूल्टर-नाइल, प्रसिद्ध कृष्णा, ट्रेंट बोल्ट, युजवेंद्र चहल।

Leave A Reply

Your email address will not be published.